OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: धमाकेदार डिस्काउंट! अभी ऑर्डर करें और भारी बचत का लाभ उठाएं!

Admin
5 Min Read

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: OnePlus ने अपने सर्वश्रेष्ठ फोन को बाजार में उतारा है। इस फोन में 108 MP की कैमरा और 67W का SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट हैं, जो बाजार में बेहतरीन हैं। जोकि अभी तक का सबसे सुपरहिट फ़ोन है।

image 73
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

यह कंपनी में बताया जा रहा है। OnePlus का शानदार फोन अब Apple से मुकाबला कर रहा है। रेट और छूट के मामले में, जोकि हम सभी के लिए अलग है लेकिन पिछले कुछ सालों में उतार-चढ़ाव के बाद OnePlus मास मार्केट में प्रवेश करने में सफल रहा है।

कम्पनी ने कई कम बजट वाले स्मार्टफोन पेश किए हैं। OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन है जो इसमें शामिल है। 19,999 रुपये का यह स्मार्टफोन मूल्य है। OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को Flipkart की वेबसाइट पर बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन में कई सौदे हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर तगड़ा Discount 
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G पर तगड़ा Discount 

आपके लिए यह Phone आज तक का सबसे Best Phone साबित हो सकता है क्यंकि इस फोन के 8 GB Ram और 128 GB storage variant हैं। इसके अलावा Oneplus Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। आप फोन को बिना किसी खर्च के हर महीने ₹6,425 के EMI के साथ भी खरीद सकते हैं।

आपको Yes Bank Credit Card पर 8 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। 5% तक का कैशबैक Flipkart Axis Bank Card पर मिलता है। फ़ोन पर फिलहाल कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं है। लेकिन आप बैंक सुविधाओं का भी लाभ उठाकर पैसे बच सकते हैं।

Oneplus Nord CE 3 Lite का परफॉरमेंस

इसकी परफॉरमेंस की बात किया जाये तो इसमें पिछले साल वाला ही स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलता है। इस प्रोसेसर को इस कीमत कई और फोन में भी इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन इसकी परफॉरमेंस काफी बैलेंस मिलती है। हमें भी लगता है कि इस फोन का परफॉरमेंस कीमत के अनुरूप है।

image 74
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

इस फोन का प्रोसेसर अच्छा है, लेकिन यह गेमिंग के लिए नहीं बनाया गया है; आप हल्की गेमिंग कर सकते हैं। आप फोन के साथ डेली यूज की चीजें और मल्टीटास्किंग आराम से कर सकेंगे। social media scroll और Video देखने के दौरान फोन बढ़िया काम करता है, इस दौरान हमें कोई भी हैंग इश्यू देखने नहीं मिला। फोन की डिस्प्ले क्वालिटी कम है। स्क्रीन के साथ 120

OnePlus Phone का स्पीकर

इस Phone में आपको Dual Speaker Support देखने को मिल जायेंगे, जिसमे की Loud और Quality Voice Quality मिलती है। Calling और Music और Video के दौरान Phone में कोई खास दिक्कत नहीं है। इसका Speaker सबसे Best है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

इस फोन में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज का एडेप्टिव रिफ्रेश रेट है। यह फोन एंड्रॉइड 13.1 पर आधारित है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिप है। फोन में तीन रियर कैमरा हैं: 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर।

लेकिन सेल्फी प्रेमियों के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। ग्राहक इस OnePlus फोन को बहुत पसंद करते हैं। इस घड़ी का खरीदा बहुत अच्छा है। यह फोन कम बजट वालों के लिए सर्वश्रेष्ठ हो सकता है क्योंकि इसमें वह

Oneplus Nord CE 3 Lite का डिजाइन

इस फोन के साथ ग्लोसी बैक पैनल और मिरर फिनिश है, जो सबको आकर्षित करता है। लेकिन फिंगरप्रिंट बहुत आते हैं। वहीं फोन में पंच होल कैमरा बहुत छोटा है। डिजाइन और निर्माण के मामले में सर्वश्रेष्ठ है OnePlus का सबसे नवीनतम सस्ते फोन दो नए रंगों और अपडेटेड कैमरा मॉड्यूल के साथ बदल गया है।

इस फोन में दो स्क्वायर कैमरा रिंग हैं, न कि पुराने मॉडल के रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल। इस फोन की कैमरा और डिजाइन बेहतरीन हैं।

यह भी पढे :

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
Share This Article
By Admin
Follow:
मैं एक पेशेवर ब्लॉगर हूं और मुझे प्रौद्योगिकी, बाजार, मनोरंजन, जीवन शैली और वर्तमान समाचारों से संबंधित विषयों पर लिखना पसंद है। मैं उन सभी उद्योगों के साथ काम करता हूं जो हमारे जीवन को प्रभावित करते हैं। मेरा उद्देश्य तकनीकी ज्ञान को बढ़ावा देना और व्यक्तिगत अनुभवों, अनुसंधान और नवाचार के माध्यम से लोगों में जागरूकता पैदा करना है। मैं अपने ब्लॉग पोस्ट और समाचार लेखन के माध्यम से अपने पाठकों को समृद्धि, मनोरंजन और जीवन शैली के मामलों में जानकारी और सहायता प्रदान करने का प्रयास करता हूं।
3 Comments